Pyar Muhabbat Wale Status In Hindi 2020 - Love Shayari Status

Hi Friends Hamari Post Mein Aapka Swagat Hai Is Post Mein Aapko Milege Ek Se Badh Kar Ek Status Ke Collections Jo Aapko Bahot Pasand Aayege  Pyar Muhabbat Wale Status In Hindi 2020 - Love Shayari StatusStatus for WhatsApp Facebook InstagramLove Status, pyar Muhabbat Status, attitude Love, Love attitude status, Love attirude Shayari, true Love Status, Sachcha Pyar Shayari, Love Shayari Status & Quotes hindi,hindi status Aur Bhi Bahot Kuch To Hamari Website Ko Subscribe Kar Lijiye.

Pyar Muhabbat Wale Status In Hindi 2020 - Love Shayari Status
Love Status Shayari in Hindi


अगर तुम्हारे साथ जीने का हक नही तो,
अपनी बाहों में मरने की इजाज़त दे दो...❤️



कितनी खूबसूरत हो जाती है दुनिया,जब अपना कोई कहता है तुम्हारी याद आ रही है...❤️

Kamina Status Shayari


मेरी नमकीन सी जिंदगी की,
मिठास हो तुम.. ❤️
 

अगर प्यार सच्चा हो तो..
लड़ाई होने के बाद #RELATIONSHIP और भी मजबूत हो जाती है...♥️

Pyar Mohabbat Wale Status


जिदंगी तब खूबसूरत लगती है,जब इसे खूबसूरत बनाने वाला साथ हो...❤️

Mohabbat Status
हर लफ्ज़ तेरे प्यार का खशबू में ढला है,
ये सिलसिला है इश्क़ का जो तुझ से चला है...❤️

तेरी यादों से भरी है मेरे दिल की तिजोरी,
कोई कोहिनूर भी दे तो मैं सौदा ना करूं...❤️

Nawabi Status Shayari

ना जाने क्यूं तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है...❤️

तुम्हारी सांस के साथ चलती है मेरी हर धड़कन,
और तुम पूछते हो, मुझे याद किया या नहीं..!❤️

Pyar

आंखों से भी पढ़ना सीख लीजिए जनाब,हर बात लफ़्ज़ों में कहा जाए ये भी जरूरी तो नहीं...❤️

 Love Status Shayari Hindi


सीधा सा सवाल था मेरा, इश्क़ क्या है तुम्हारे लिए..???उसने "तुम" कहकर बोलती बंद कर दी...❤️

तेरी याद और यह बारिश,बहोत कुछ भीगा जाती है...❤️

Yaari Dosti Status Shayari

लत लग गई है हमें तो तेरे दीदार - ए - हुस्न की..इस का गुनेहगार किसे कहें खुद को या तेरी कातिल अदाओं को...❤️

ना चांद चाहिए ना फलक चाहिए,मुझे सिर्फ तुम्हारी एक झलक चाहिए...❤️

Pyar Status

शाम से आंखों में नमी सी है,आज फिर आपकी कमी सी हैं...❤️


Pyar Muhabbat Wale Status In Hindi 2020 - Love Shayari Status
True Love Status Shayari


तुम्हें पाना मेरी मंज़िल नहीं,तुम्हें खुश देखना मेरा सफर है...❤️

Mohabbat Love Status


बहोत अच्छा लगता है,जब तुम मुझे जान केह कर बुलाते हो...❤️

कभी कभी तो आप इतने क्यूट लगते हो,दिल करता है कि आपको खा जाऊं...❤️

Badmashi Status

कहानी नहीं ज़िन्दगी चाहिए,#Tujhsa नहीं सिर्फ तू चाहिए...❤️

हर पल तुमसे मिलने की प्यास रहती है,
तुम बिन ये ज़िन्दगी उदास रहती है...❤️

Pyar Muhabbat Statsus Image


मुझे डर लगता है, तुम्हें खोने से,शायद इसी को मुहब्बत कहते हैं...❤️

उसकी मुहब्बत में कोई कनी नहीं है,बस मेरे नखरे ही थोड़े ज़्यादा है...❤️

Muslim Status

फ़िक्र है मुझे शक नहीं,
तुझे कोई और देखे, ये किसी को हक नहीं...❤️

तुमसे बात करते करते मैं कब तुम्हारा हो गया,ये मुझे खुद भी पता नहीं चला...❤️

Pyar Love Status

#CARE और #PYAAR करने वाला लड़का,
एक #AMEER लडके से ज़्यादा #PERFECT होता है...❤️

Pyar Muhabbat Wale Status In Hindi 2020 - Ishq Shayari Status
 Ishq Status In Hindi


मुझे तेरा साथ ज़िन्दगी भर नहीं चाहिए,बस जब तक तू साथ है तब तक ज़िन्दगी चाहिए...❤️

वो मेरी, मैं उसका,
बस बात खत्म...❤️

Jatt Status

तुम दुनिया को भूल जाओगी,मैं तुम्हें इतना चाहूंगा...❤️

लोग चेहरे पर मरते हैं,मुझे तो उसकी आवाज़ से भी इश्क़ है...❤️

Ishq love Status in Hindi

खुद ही पागल करती हो,
फिर कहती हो कि पागल हो तुम...❤️

Pyar love Status in Hindi- Ishq status
 Pyar Love Shayari


फ़िक्र तो होगी ही ना पागल,तुम मुहब्बत बनते बनते जान जो बन गई हो...❤️

Pyar mohabat Ishq Love Status

मेरी खातिर एक भूल करोगे,इस पागल को अपनी ज़िन्दगी में क़ुबूल करोगे ??...❤️

एक दिन खुदा मेरी हर दुआएं सुन लेगा,
क्यूं की हर दुआ में शामिल तेरा प्यार है...❤️

Mahakal Status

बहोत खुश किस्मत हूं,तभी तो आप जैसा हमसफ़र साथ है...❤️

मेरी रूह की तुम तलब हो,"बेशक" तुम सबसे अलग हो...❤️

ishq Pyar Shayari - love Shayari status
 True love Shayari Status


तुम मेरे लिए इतने खास हो,जैसे ज़िन्दगी के लिए सांस हो...

Love Status Shayari

इश्क़ करने का इरादा नहीं था मेरा,तुम्हें देखते गए, इश्क़ होता गया...❤️

जाने दो साहब इतनी सारी शिकायतें,लगता है वो मुहब्बत नहीं एहसान करते थे...❤️

2 Lines Quotes

जब तक सांसे हैं,
हम तुम्हारे साथ रहेंगे...❤️

तुमसे जीतने में नहीं,तुम्हारे साथ जीने में खुशी है...❤️

Pyar Love Shayari

इश्क़ और प्यार में, फर्क होता है दोस्त,लोग प्यार में धोका देते हैं, और इश्क़ में जान...❤️



  • Read More Status:-
  • Yaari Dosti Status Shayari  
  • Love Status/Shayari
  • Mahakal Status
  • Nawabi Status
  • Kamina Status
  • Badmashi Status
  • Jatt Status 2020
  • Muslim Status / Muslim Attitude Status
  • 2 Lines Quotes / Best Quotes
  • Republic Day Status
  • Download Sad Whatsapp Status Video 2020
  • Post a Comment

    0 Comments