Kamina Status in Hindi - Branded kamina Status 2020 - Cute kamina Status

Hi Friends Hamari Post Mein Aapka Swagat Hai Is Post Mein Aapko Milege Ek Se Badh Kar Ek Status Ke Collections Jo Aapko Bahot Pasand Aayege  Kamina Status in Hindi, Status for WhatsApp Facebook, kamina status, kaminapan status, attitude, attitude status, hindi, hindi status Aur Bhi Bahot Kuch.
Kamina Status in Hindi - Branded kamina Status 2020
Kamina Status


तू यह मत सोच कि तू छोड़ देगी तो टूट जाऊंगा,
कमीना हूं तेरे से अच्छी पटांऊगा।




किसी के अनफॉलो करने से मेरी हस्ती नहीं मिट जाएगी,
बस यही नफरत लोगों की मुझे और फेमस बनाएगी।


 लोग कहते हैं बुरा तो कहने दो,तुम दोनों अच्छे मुझे बुरा ही रहने दो।



सून भाई मेरी वाली को पटाना  कोई बच्चों का खेल नहीं..क्योंकि इंडिया में जितने ज्यादा रेलवे फाटक हैं उससे ज्यादा तो मेरी वाली के नाटक हैं..

Badmashi Status


जो गुरुर और रुतबा कल थावो आज भी हे और आगे भी रहेगा...



Attitude तो सबके होता है,पर Smile ऐसी दो जो लोगों का दिल जीत ले..


हम थोड़े ‪#‎अमीर‬ क्या हुए...पूरी दुनिया ‪#‎रिश्तेदार‬ हो गयी.



भाड़ में जाए इश्क और आग लगे दीवानगी में,जिंदगी अच्छे से गुजर रही है कमीने अंदाज में।

2 Lines Quotes



#Meri उम्र नहीं थी इश्क़ करने की...आप को देखते ही हम जवाँ हो गए...



बेटा तूने जो ‪#‎पटा‬ रखी है...वो हमने हमारी ‪#‎Life‬ से ‪#‎हटा‬ रखी है...



हम तो गुंडे कहलाते है...कमीनापन तो अपने ही दिखाते हैं...


हम शरीफ क्या हुए,पूरी दुनिया ही बदमाश हो गयी...


#AUQAT SOCH SE BANTI HAI..#PAISO SE NAHI...



भाई जब तक तेरे पास #पैसा है..वो पूछेगी मेरा #बाबू कैसा है...

 I AM #KAMINA..WITHOUT ANY #HASINA...


Main Ne #Zindigi Se Ek Sabak Seekha Hai..Har Hath Milane Wala #Dost Nahi Hota...



Post a Comment

5 Comments