Mahakal Status in Hindi 2020 - महाकाल स्टेटस

Mahakal Status in Hindi 2020 - महाकाल स्टेटस, Mahadev Status Shayari, Hello Dosto Aapka Swagat hai Hamari Is Post Par Jahan Aapko Milenge Mahakal aur Mahadev Ji Ke Status Ke Collection Mahakal Status, Mahakal Status in Hindi, Mahadev Status, Bholenath Status, Dosto hamein Umeed Hai Ki Aapko Hamri ye Post Achchi Lagegi Aur Aap Hamri Ye Post Facebook, Whatsapp, Instagram, Twitter Jaise Kisi Bhi Social Medi Platform Par Share Kar Sakte hain Jis Se Aap Ke Dost Bhi Hamari Post Dekh Sakege. अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे. Thank You.

Mahakal Status in Hindi 2020 - महाकाल स्टेटस, Mahadev Status
Mahakal Status in Hindi 2020

जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,तब खो जाता हूँ मेरे #महाकाल की मस्ती में..!


जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!

 जैसे तिल मेँ तेल है, ज्योँ चकमक मेँ आग,
तेरा #शंभू तुझ में है, तू जाग सके तो जाग..!

ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है,
जब भी मेरा #महाकाल देता है, दिल खोल कर देता है..!
 



नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!


क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!

Mahakal Status in Hindi 2020 - महाकाल स्टेटस, Mahadev Status
Mahakal Whatsapp Status

Mahakal Status
आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे,
#महाकाल नाम की दिवानगी न हो!

तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
#जय_महाकाल

वो लम्हा मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है, मेरे #महाकाल जब तेरी बातें, तेरी यादें,  तेरा माहौल होता है. #जयमहाकाल

सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार हैसजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है…

कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लाल
कियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल..!

 #चिलम के धुंये में हम खोते चले  #गये.
बाबा होश में थे  #मदहोश होते चले गये
जाने  #क्या बात है,  #महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी  #उनके होते  #चले गये

Mahakal Status in Hindi 2020 - महाकाल स्टेटस, Mahadev Status
Mahadev facebook Status - Bholenath Status

Mahakal Mahadev Attitude status

पागल सा #बच्चा हूँ, पर #दिल से #सच्चा हूँ,थोड़ा सा #आवारा हूँ पर #महादेव तेरा ही #दीवाना हूँ..!!

ये केसी घटा छाई हैं, ♨ हवा में नई सुर्खी ♨ आई है, फ़ैली है जो सुगंध हवा ♨ में , जरुर महादेव ने चिलम ♨ लगाई है |
जय श्री महाकाल

कृपा जिनकी मेरे ऊपर,  तेवर भी उन्हीं का वरदान है,
शान से जीना सिखाया जिसने,  “महाँकाल” उनका नाम है!

Kamina Status

 Na Sundar Hogi, Na Sayani Hogi,
Apni Wali To #Mahakal Ki Deewani Hogi..

महाकाल तेरी कृपा रही तो  एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
70 लाख की Audi कार होगी  और FRONT शीशे पे  महाकाल तेरा नाम होगा.

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं…
इसलिए  #महादेव के नशे मे चूर रहता हू मैं !!


  ना पूछो मुझसे मेरी #_पहचान, मैं तो #_भस्मधारी हूँ,#_भस्म से होता जिनका #_श्रृंगार मैं उस #_भोलेनाथ का पुजारी हूँ..!

कोई मुझसे मेरा सब कुछ छीन सकता है,
पर #महाकाल की दीवानंगी मुझसे कोई नही छीन सकता. 

मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ.

गरज उठे गगन सारा समुन्दर छोड़ें अपना किनारा, हिल जाए जहान सारा जब गूंजे #महादेव का नारा..! 

Nawabi Status


कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई,मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई..!

  • Read More Status:-  
  • Nawabi Status
  • Kamina Status
  • Badmashi Status
  • Jatt Status 2020
  • Muslim Status / Muslim Attitude Status
  • 2 Lines Quotes / Best Quotes
  • Republic Day Status
  • Download Sad Whatsapp Status Video 2020

  • Post a Comment

    0 Comments