Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp 2020

Badmashi Khatarnak Attitude Status – बदमाशी खतरनाक स्टेटस : नमस्कार दोस्तों आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, हमारे इस पोस्ट में आपको मिलेगे नए Badmashi Khatarnak Attitude Status – (बदमाशी खतरनाक स्टेटस) . दोस्तों अगर आपको हमारे status पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले.

Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp 2020

शोहरत का पैमाना सिर्फ PAISA नहीं होता है.
जो #DIL पे RAAZ करे वो भी मशहूर होता हैं .


जहाँ से #तेरी #नवाबी ख़तम होती हैं,
Waha से #मेरी badmashi शुरू होती है.


Meri #हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,
पहले भी कई #तूफानों का रुख मोड़ चुका हु.


अपनी 👉#तकदीर तो #खुद ही लिखनी ✍️पड़ती है,
#चिट्ठी ✉️नहीं है जो #किसी और से #लिखवा😏 ले !!

नखरे तो सिर्फ मम्मी पापा उठाते है...👍
दुनिया वाले तो बस उंगली उठाते है…👌

Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp 2020
Best khatarnak Status in Hindi 
ख्वाब टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख 👀 के #मुश्किलें भी 😒 #शर्मिंदा है !!

जली को आग और बुझी को राख कहते है.
और जिसका #status तुम पढ़ रहे हो उसे#Attitude का बाप कहते है!! 


बेटा 🎲#Game 👈बहुत अच्छा #खेला तूने,
लेकिन #बंदा 🙄गलत चुन लिया😎 !!

Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp in Hindi
Boys Attitude Status


करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है,
Ønly One Me..👌

हमारा शौक तो तलवार रखने का है.
बन्दूक के लिए तो बच्चे भी ज़िद करते हैं.


मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा 🤛
यहां मैं इतना फेमस हूं जितना अमेरिका में ओबामा. 🤗

Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp in Hindi
Bhaigiri whatsapp status 2020
#Attitude 😎 तो बचपन 👶 से है,
जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात ñahî 🤐 की । 🤛

जिना है तो 😎 ऐसे जीओ की 👨‍👦
#Baap को भी लगे की मैने एक #shèr 🐅 पाला है..😎

देख PAGLI इतना ATTITUDE मत दिखा .
जब हम स्कूल में थे.तब तेरे जैसी लड़कियों से तो हम “HOMEWORK” करवाते थे .

Badmashi Status in Hindi 2020 - Latest Bhaigiri Status for Whatsapp 2020
Love Status

प्यार से बात करोगे तो प्यार ही पाओगे.
अगर अकड़ के बात की तो मेरी BLOCK LIST में नजर आओगे.


#मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..
#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!

ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫,
#एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.


#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏



जब दिल ❤ ठीक था तब सिर्फ एक लड़की से प्यार था.
अब टूट गया है तो जितने टुकड़े उतनी लड़कियाँ.


#सुन बे #लोंडे हम से #पंगा और भरी
#महफ़िल में दंगा दोनों #Khatarnak है


Post a Comment

0 Comments